top of page
Search
  • Writer's pictureaazaadfederation

भारत का सबसे बड़ा टूर्नामेंट, महर्षि आज़ाद क्रिकेट चैंपियनशिप की तारीख में किया गया परिर्वतन


भदोही, 19 फरवरी:


सुरियावां, भदोही, उत्तर प्रदेश में आज़ाद फेडरेशन तथा आज़ाद स्पोर्ट्स क्लब द्वारा मेगास्टार महर्षि आज़ाद स्टेडियम में आयोजित होने वाला ग्रामीण स्तर पर भारत का सबसे बड़ा टूर्नामेंट,महर्षि आज़ाद क्रिकेट चैम्पीयनशिप का शुभारम्भ 3 मार्च 2021 को सैन्य विद्यालय के छात्र, संस्कृत के अंतरराष्ट्रीय ब्रांड एम्बेसडर,संस्कृत महानायक मेगास्टार महर्षि आज़ाद के जन्मदिन पर किया जाना था, परन्तु महर्षि आज़ाद के माता जी के स्वास्थ न ठीक होने की वजह से लीलावती अस्पताल, मुंबई में भर्ती है, जहां उनका ट्रिपल हार्ट ओपन सर्जरी किया जाएगा, जिसकी वजह से 3 मार्च से शुरू होने वाला भारत का सबसे बड़ा ग्रामीण टूर्नामेंट, महर्षि आज़ाद क्रिकेट चैम्पीयनशिप को स्थगित किया गया।


संजय श्रीवास्तव, अध्यक्ष, आज़ाद स्पोर्ट्स क्लब, तथा प्रबंधन टीम ने आगामी 3 मार्च 2021 से शुरू होने वाले क्रिकेट चैंपियनशिप को स्थगित कर दिया है।संजय श्रीवास्तव ने कहा कि संस्कृत महानायक मेगास्टार महर्षि आज़ाद की माता जी मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट है जहां उनका ट्रिपल ओपन हार्ट सर्जरी किया जाएगा, जिसके कारण उनकी उपस्थिति नही होगी।


संस्कृत महानायक मेगास्टार महर्षि आज़ाद की माता जी श्रीमती हीरा देवी

श्रीमती हीरा देवी

संजय श्रीवास्तव ने आगे कहा कि सैन्य विद्यालय के छात्र, संस्कृत के अंतरराष्ट्रीय ब्रांड एम्बेसडर, संस्कृत महानायक मेगास्टार महर्षि आज़ाद हमारे प्रेरणा स्रोत है, अतएव उनकी उपस्थिति मैच के दौरान अनिवार्य है। इसलिए आज़ाद स्पोर्ट्स क्लब के प्रबंधन टीम ने आगामी तारीख तक के लिए मैच को स्थगित करने का निर्णय लिया है।


संस्कृत के अंतरराष्ट्रीय ब्रांड एम्बेसडर, संस्कृत महानायक मेगास्टार महर्षि आज़ाद

सैन्य विद्यालय के छात्र, संस्कृत महानायक मेगास्टार महर्षि आज़ाद

संजय श्रीवास्तव ने बताया कि महर्षि आज़ाद के आदेशानुसार इस बार के सभी मैच विश्व स्तरीय होंगे। जिसमें देश के कई प्रदेश हिस्सा लेंगे।


महर्षि आज़ाद

Megastar Maharishi Aazaad Stadium, Medhi

सभी खिलाड़ी भरपूर तैयारी व अभ्यास में जुटे हैं और भारत के सबसे बड़े ग्रामीण टूर्नामेंट के अगली तारीख की घोषणा जल्द से जल्द की जाएगी।


मेगास्टार महर्षि आज़ाद

महर्षि आज़ाद











1 view0 comments
bottom of page